नाबालिक लड़की की हत्या करने वाले को पुलिस ने चंद घंटे में किया गिरफ्तार - Pratham Today, Sach Ki Baat SabKe Saath

Breaking


Tuesday, July 2, 2024

नाबालिक लड़की की हत्या करने वाले को पुलिस ने चंद घंटे में किया गिरफ्तार


प्रथम टुडे, जबलपुर :
 ओमती थाने एवं ओमती चौराहा में बनी पुलिस चौकी के नजदीक कल एक नाबालिक लड़की का गुफरान नामक युवक ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी। जिसे पुलिस ने चंद घंटे में ही नागरथ चौक के नजदीक चौक के नजदीक गिरफ्तार कर लिया है। उसने बताया कि गुफरान जबलपुर से बाहर भागने की फिराक में था। लड़की का किसी और से प्रेम पसंद नहीं था गुफरान को- सूत्रों से जानकारी के अनुसार जो गुफरान ने अपने बयान में पुलिस को बताया है। उसके अनुसार नया मोहल्ला में रहने वाली लड़की उससे प्यार करती थी और उसके साथ घूमती फिरती भी थी। वही करीब एक साल पहले से उसकी दोस्ती साहिल नामक युवक से हो गई थी। जब गुफरान को यह पता चला तो उसने इस बात को लेकर लड़की को कई बार समझाया था और धमकी भी दी थी। वही लड़की के परिजनों का कहना है की लड़की की शादी लड़की के बालिक होने पर साहिल से होनी थी।

 यह बात गुफरान को लड़की ने बताई भी थी इसी को लेकर गुफरान और ज्यादा गुस्से में था। जिसके बाद कल उसे पता चला की लड़की साहिल के साथ कहीं घूमने गई है और वह लगातार उसकी लोकेशन लेते हुए पीछा भी कर रहा था। जब उसको लगा कि यह अब लड़की को घर छोड़ेगा तो वह पहले से उसे स्थान पर खड़ा हो गया जहां पर वह भी अक्सर लड़की को छोड़ करता था। और जैसे ही साहिल लड़की को कास्ट से उतरने ही वाला था इस समय गुफरान ने चाकू निकाल कर लड़की के ऊपर वार कर दिए। पुलिस ने वह कार जिसमें लड़की आई थी वह भी जप्त कर ली है और साहिल को भी बयान के लिए बुलाया है। 

 चंद दूरी पर स्थित कंट्रोल रूम में आईजी कर रहे थे बैठक- ओमती पुलिस पुलिस चौकी एवं ओमती थाने के के लगभग लगभग दोनों से महज 200 मीटर दूर , वही चंद दूरी पर कंट्रोल रूम में आईजी साहब नई धाराओं को लेकर पुलिस अधिकारी और कर्मियों के साथ बैठक कर रहे थे। उसके बाद भी हत्यारे द्वारा अंजाम दिया गया। ओमती पुलिस चौकी के सामने अक्सर पुलिस की सिपाही तैनात रहते हैं लेकिन इनका ज्यादातर समय चाय पान के ठेले मैं व्यतीत होता है। यहां तक की चौकी के सामने जाम की स्थिति भी बनती है तो यह पुलिसकर्मी उसे भी हम देख कर अपने आप में मस्त रहते हैं।

No comments:

Post a Comment