Jabalpur News: करंट लगने से 35 वर्षीय युवक की मौत, विधायक घनघोरिया ने दिए ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश - Pratham Today, Sach Ki Baat SabKe Saath

Breaking


Sunday, August 11, 2024

Jabalpur News: करंट लगने से 35 वर्षीय युवक की मौत, विधायक घनघोरिया ने दिए ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश


प्रथम टुडे, जबलपुर: न्यू नर्मदा नगर में शनिवार शाम करंट लगने से पंकज कोष्ठा (35) नामक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पंकज, जो कि अगरबत्ती बनाने का काम करता था, अपने घर की बिजली लाइन को जोड़ने के प्रयास में बिजली के तार से चिपक गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि न्यू नर्मदा नगर में बिजली की स्थायी सुविधाएं नहीं हैं। बिल्डर द्वारा सात साल पहले प्लाट बेचने के बावजूद यहां के निवासियों को टीसी कनेक्शन के सहारे रहना पड़ रहा है। गुरुवार को हुई भारी बारिश के बाद बिजली गुल हो गई थी, और बिजली विभाग की लापरवाही के कारण शुक्रवार को अस्थायी रूप से तारों को जोड़ने के बाद समस्या फिर से उत्पन्न हुई।

पूर्व मंत्री और विधायक लखन घनघोरिया ने घटनास्थल का दौरा किया और बिजली विभाग के अधिकारियों को स्थायी खंभे और ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने इस मामले की जांच कराने की बात कही है, ताकि यह स्पष्ट हो सके कि प्लाट की रजिस्ट्री होने के बावजूद स्थायी कनेक्शन क्यों नहीं दिए गए। उन्होंने जिला प्रशासन से इस मामले की जांच की मांग भी की है।

No comments:

Post a Comment