MP News: बिजनेसमैन की पत्नी की हत्या के आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर, पुलिस ने पैर में गोली मारकर पकड़ा - Pratham Today, Sach Ki Baat SabKe Saath

Breaking


Friday, August 2, 2024

MP News: बिजनेसमैन की पत्नी की हत्या के आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर, पुलिस ने पैर में गोली मारकर पकड़ा


प्रथम टुडे, ग्वालियर : एक बिजनेसमैन की पत्नी की हत्या के आरोपी आकाश जादौन को पुलिस ने शुक्रवार सुबह एक शॉर्ट एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया। आकाश जादौन शहर छोड़कर भागने की फिराक में था जब उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसके पैर में गोली मारी। उसे गंभीर अवस्था में जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

मुख्य आरोपी आकाश जादौन पर कई थानों में मामले दर्ज हैं, और उसके ऊपर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। पुलिस ने एक अन्य आरोपी शुभम जादौन को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि तीसरा आरोपी अब भी फरार है।

क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात आकाश शीतला माता रोड से गुजर रहा है। पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे घेर लिया, जिस पर आकाश ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक गोली आकाश के घुटने में लगी। उसके पास से 32 बोर की पिस्टल और एक बाइक भी बरामद की गई है।

यह घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के प्रीतमपुरा गुढ़ा की है, जहां संतोष गुप्ता की पत्नी अनीता गुप्ता (55) को सोमवार को उनके घर के गेट पर गोली मारी गई थी। अनीता अपने बेटे जय के साथ डॉक्टर के पास गई थीं और जब वे घर लौटे, तो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उनकी सोने की चेन छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली चला दी, जो अनीता के सीने में लगी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई।

एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने कहा कि मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया है और टीम को इनाम देने की घोषणा की है। उन्होंने यह भी कहा कि तीसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस बदमाशों के क्राइम रिकॉर्ड की जांच कर रही है और अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी जुटा रही है।

No comments:

Post a Comment